Monday 1 August 2016

#Hindi Sayari & WhatsApp Status....

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

हो लगन दिल में तो मंजिल का पता मिलता है,
ढूंढने वाले को पत्थर में भी खुदा मिलता है !!

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 मुस्कुराने से भी होता है
ग़में-दिल बयां,
मुझे रोने की आदत हो
ये ज़रूरी तो नहीं....

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

मोहब्बत की तलाश मैं निकले हो तुम
अरे ओ पागल…
मोहब्बत खुद तलाश करती है…
जिसे बर्बाद करना हो|


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗

लोगों ने कुछ दिया तो सुनाया भी बहुत कुछ
ऐ खुदा.
एक तेरा दर हैं जहाँ कभी ताना नही मिला.

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

छुपे‬ छुपे से रहते हैं‪ ‎सरे आम‬ नहीं हुआ‪ ‎करते‬.....!‪
कुछ‬‪ रिश्ते‬ बस‪ ‎एहसास‬ होते हैं उनके‪ नाम‬ नहीं हुआ करते.....!!

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 जन्नत मैं सब कुछ हैं मगर मौत नहीं हैं .. धार्मिक किताबों मैं सब कुछ हैं मगर झूट नहीं हैं दुनिया मैं सब कुछ हैं लेकिन सुकून नहीं हैं इंसान मैं सब कुछ हैं मगर सब्र नहीं हैं

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

जी रहा हूँ तेरी शर्तों के मुताबिक़ ए जिन्दगी,
एक दौर मेरी फरमाईशों का भी आएगा।

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

जिस रोज तेरे चाहने वालो को तू बेहद बुरी लगेगी. . 
उस दिन भी तू हमे बेहद खूबसूरत लगेगी !


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 जन्नत मैं सब कुछ हैं मगर मौत नहीं हैं .. धार्मिक किताबों मैं सब कुछ हैं मगर झूट नहीं हैं दुनिया मैं सब कुछ हैं लेकिन सुकून नहीं हैं इंसान मैं सब कुछ हैं मगर सब्र नहीं हैं

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 एक बार दीदार कर लो मेरा मेरे चेहरे से कफ़न हटा कर,
वो आँखे बंद हो गयी है जिन्हे तुम रुलाया करते थे !!

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 बहुत हुआ अब कोई गम सताएगा नही,
रख दिया है दिल को हमने समेट कर।।


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु ,
उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरह..
वरना वादे तो हमारे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗

ना तसवीर है तुम्हारी जो दीदार किया जाये;
ना तुम हो पास जो प्यार किया जाये;
ये कौन सा दर्द दिया है तुमने ऐ सनम;
ना कुछ कहा जाये, ना तुम बिन रहा जाये।


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 कब तक आँख में कचरा चले जाने का बहाना बनाता रहूँ ,
लो आज सरे आम कहता हूँ की मैं तुझे याद करके रोता हूँ !!

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 पाना है जो मुकाम वो अभी बाकि है,
अभी तो आये है जमी पर, आसमां की उड़ान अभी बाकि है.
अभी तो सुना है सिर्फ लोगो ने मेरा नाम,
इस नाम की पहचान बनाना अभी बाकि है.


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 होठों की हंसी को मत समझ हकीकत-ए-जिन्दगी,
दिल में उतर के देख कितने उदास है हम तेरे बिना !!

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

रोते रहे तुम भी, रोते रहे हम भी;
कहते रहे तुम भी और कहते रहे हम भी;
ना जाने इस ज़माने को हमारे इश्क़ से क्या नाराज़गी थी;
बस समझाते रहे तुम भी और समझाते रहे हम भी।

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 वो दिल ही क्या जो वफा ना करे,,,,,
तुजे भुल कर जिए कभी खुदा ना करे,,,
रहेगी तेरी महोब्बत जिंदगी बन कर,,,
वो बात और है ,,,
अगर जिंदगी वफा ना करे

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

मिलते नही हम...
पर मुलाकात रोज़ होती है ..
बोलते हैं कम...पर बातें हज़ार होती हैं....


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 जिंदा हूं पर जिंदगी से दूर हूं मैं,,
आज क्यूं इस कदर मजबूर हूं मैं,,
बिना जुर्म के ही सजा मिलती है मुझे,,
किससे कहूं आखिर बेकसूर हूं मैं..!

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞


कभी कभी अकेले में सोचता हूँ मैं...
कितनी खुशनसीब होगी वो,
जिसका मैं दुल्हा बनूँगा.....


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

मंज़िल भी नहीं…ठिकाना भी नही…
वापस उनके पास जाना भी नहीं…
मैंने ही सिखाया था उन्हें तीर चलाना और
 अब मेरे सिवा उनका कोई निशाना भी नहीं…


💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

 बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे! बड़ी दुआओं से पाया है तुझे! तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे! किस्मत की लकीरों से चुराया है

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

इन बादलों का मिजाज मेरे
करीबियों से बहुत मिलता है।
कभी टूट के बरसते हैं कभी
बेरुखी से गुज़र जाते हैं।

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞


 ईतनी मोहोब्बत तो हमने बना ली है उसके दिल मे,
कि अब उसका WhatsApp Status हमेशा मेरी हरकतो से बदलता है।

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

रूठा अगर तुझसे तो इस अंदाज से रूठूंगा,
तेरे शहर की मिट्टी भी मेरे बजूद को तरसेगी

💗💞💗💞💗💗💞💗💞💗💞💗💞💗💞

No comments:

Post a Comment